प्रियंका की ख़ूबसूरती का राज दही है – अन्य ऎक्ट्रेसस अपने खूबसूरती के लिए क्या करती हैं आइये जानते हैं

क्या आप जानते हैं कि कई बॉलीवुड दीवा अपनी खूबसूरती बनाये रखने के लिए और अपनी उमर को छुपाने के लिए घरेलू नुस्को का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं। वो अपने चेहरे की रंगत और चमक बनाये रखने की लगातार कोशिश करती हैं। इस ग्लैमर वर्ल्ड और फिल्मी दुनिया में अपनी जगह बनाये रखने में सफल कई अभिनेत्रीओ ने समय समय पर ब्यूटी टिप्स ब्यूटी मैगजीन्स में अपने इंटरव्यूज में अपने फैन्स के लिए शेयर किये हैं। मैं ये पोस्ट उन सभी इंटरव्यूज के आधार पर बॉलीवुड की पांच बला की खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ब्यूटी टिप्स आप सब के लिए लाई हूँ-

पंक्ति में सबसे आगे हैं प्रियंका चोपड़ा –

priyanka
प्रियंका अपनी खूबसूरती के लिये दही का उपयोग करती हैं। उनके हिसाब से साबुन की जगह कभी कभी दही का उपयोग करना चाहिए। वो दही को सिर पर भी लगती हैं। ये तरीका उनके बालो को कंडीशन करता है और इससे डेंड्रफ भी दूर होता है।

अब बारी है शिल्पा शेट्टी की –

shilpa

शिल्पा हल्दी और गुलाब जल का लेप लगती हैं। कई बार वो हल्दी को दही में मिलकर भी अपने चेहरे पर लगती हैं। वो एक और आसान तरीका अपनाती हैं। वो ऑलिव आयल से अपने चेहरे की हल्के हाथो से मसाज करती हैं।

इस पायदान में अगली हैं ऐश्वर्या रॉय बच्चन –

वो नियमित रूप से बेसन, हल्दी और ढूध का मिश्रण लगती हैं। वो कभी कभी खीरे का पैक भी चेहरे पर लगती हैं। स्किन में नमी बनाये रखने के लिए दही इस्तेमाल करती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा भी इस लिस्ट में शामिल हैं-

सोनाक्षी रोज एलोवेरा जैल लगती हैं। बालो के चमक के लिए बादाम का तेल लगती हैं। उनके चमकदार बालो का ये ही कारण हैं।

उम्र छुपाने में माधुरी दिक्षित भी आगे हैं-

अपने बालो पर वो कैस्टर आयल और ओलिव आयल की मसाज करती हैं। केले के पेस्ट से बालो को कंडीशन करती हैं।

आप भी इन ब्यूटी टिप्स को अपनाये और इन जैसे खूसबूरत बनिए।

Facebook Comments

Add Comment